अब नये पैक मे!! :)

मित्रों, आज प्रस्तुत है मेरी दो पुरानी पोस्ट पॊडकास्ट रूप मे. यानि माल वही पुराना बस पैक नया है🙂

*** ये खास कर मेरे पुराने ब्लॊगर मित्रों के लिये है, जो भूल गये हैं कि उन दिनों मैने कुछ अच्छी अच्छी पोस्ट लिखी थी …. वो मजे मजे के दिन थे..🙂

पहला पॊडकास्ट है “एक मुलाकात एक फ़ैसला
* पढने के लिये यहां देख सकते हैं – राम से मुलाकात , जिसे मैने २८ सित. २००७ को प्रकाशित किया था .


————

दूसरा पॊडकास्ट है ” चुनाव
* पढने के लिये यहां देख सकते हैं – चुनाव जिसे मैने ९ जन. २००७ को प्रकाशित किया था .

—————–

Published in: on जनवरी 5, 2011 at 10:37 अपराह्न  Comments (4)  

The URI to TrackBack this entry is: https://rachanabajaj.wordpress.com/2011/01/05/%e0%a4%85%e0%a4%ac-%e0%a4%a8%e0%a4%af%e0%a5%87-%e0%a4%aa%e0%a5%88%e0%a4%95-%e0%a4%ae%e0%a5%87/trackback/

RSS feed for comments on this post.

4 टिप्पणियाँटिप्पणी करे

  1. नये पैक में सामान और अच्छा लग रहा है। आशा है मजे-मजे के दिन फ़िर आयेंगे।🙂

  2. भई, हमें तो नया माल चाहिए. चाहे जैसे भी हो😦

  3. नए पेक मे नया माल होना ही चाहिए……….वैसे old is gold…………………

  4. ॒ अनूप जी,
    शुक्रिया!

    ॒ रवि जी,
    जी जरूर कोशिश करूंगी .. आपकी बात मान कर आज ही दोस्त और दोस्ती के लिये नई पन्क्तियां लिखी है..🙂

    ॒ अर्चना दीदी,
    🙂


एक उत्तर दें

